बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पिता को पड़ा भारी, बेखौफ अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या

0
52

यूपी के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना किसान पिता को भारी पड़ गया। शोहदे ने किसान की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक किसान ने शोहदे के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी थी जिससे बौखलाए दबंग शोहदे ने खेत में ही किसान पर 10-12 राउंड फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया।
उप्र के हाथरस एक बार फिर चर्चा में हैं अभी कुछ समय पहले ही हाथरस में एक किशोरी के बलात्कार जैसी जघन्य घटना को लोग भुला भी नही पाए थे उसके आरोपियों को अभी सजा तक न मिल पाई थी। अब एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हाथरस में अपराधी इस कदर बेखौफ हैं कि एक युवती के साथ छेड़खानी करने का विरोध करने के कारण उसके पिता पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके उसकी हत्या कर दी।

Also read:- Computer Related full Form

बेटी ने चार नामजद सहित छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उधर घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए हत्यारोपियों के खिलाफ रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए हाथरस पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि खेत में काम कर रहे किसान को कुछ लोगों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। 2018 में मृतक द्वारा आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें आरोपी को जेल भी हुई थी। उसके बाद कल इस घटना को अंजाम दिया गया। पीडि़त की तहरीर के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। चारों आरोपियों में से एक आरोपी जिसका नाम ललित शर्मा है उसको तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्यवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here